Top Best Hindi Shayri ! Latest ! लव शायरी | नए अंदाज में | - BitStatus






किस्मत ये मेरा इम्तेहान ले रही है

यह मुझे दुःख देता है

दिल से कभी भी मैंने इस्तेमाल में नहीं किया

फ़िर क्यूं बेवफ़ाई का वो इलाज़म दे रही है



किस्मत मेरी परीक्षा लेती है

यह मुझे बहुत दुःखद करता है

मैंने इसे कभी अपने दिल से नहीं लिया

तो वह उस पर बेवफाई का आरोप क्यों लगा रही है?



मेरे पास तुम पर लाखों होंगे

मैं आपके साथ रहना चाहता हुँ

लाखों मरेंगे

मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं



Best Love Shayri In Hindi



मोहब्बत का एहसास तो हम दो को हुआ था

फ़र्क इतना इतना था की उसे किया था और मुझे हुआ था

हम दोनों में थे प्यार के एहसास

फर्क सिर्फ इतना था कि उसने किया और मैंने किया



साँस लेने की चाबी निकल रही है

किस्मत भी हमें दर्द देती जा रही है

मृत्यु कुंजी की ओर है कदम हमारे

मोहब्बत भी हम से छुटटी जा रही है



साँस छोड़ना

किस्मत भी दर्द देती है

हमारे कदम मौत की ओर हैं

प्यार हमें भी छोड़ देता है



समाज ही नहीं वो मेरे अल्फाज़ की घराई

मैंने हर लफ्ज कह दिया जिसे मोहब्बत कहते हैं

वो मेरी बातों की गहराई नहीं समझते

मैंने हर शब्द कहा है जिसे प्यार कहा जाता है



Romantic Shayri In Hindi



समुद्र के हस्ताक्षर पर एक नब्ज होनी चाहिए

तेरे शहर में जिंदगी कहीं तो होनी चाहिए

नदी होनी चाहिए लेकिन समुद्र नहीं

आपके शहर में जान होनी चाहिए



गौर से देखेंगे तो आपको अबद हम हैं

दिल से देखो तो बरबाद हम है

जीवन का हर लम्हा दर्द से भर गया

फिर कैसे कह दें आजाद हम हैं



आँखों से देख, हम बस गए

दिल से देखे तो हम बर्बाद है

जिंदगी का हर लम्हा दर्द भरा है

तो कैसे कहें कि हम आजाद हैं



मुझे नहीं पता

मगरमच्छ Uske के बाद कभी बुरा नहीं

पता नहीं कब पहली बार अच्छा लगा

लेकिन फिर कभी बुरा नहीं



सच्चा प्रेम कभी समाप्त नहीं होता

वक्त के साथ खामोश हो जाती है

सच्चा प्रेम कभी समाप्त नहीं होता

समय के साथ गायब हो जाता है



जीवन या यात्रा मुझे आपके समर्थन की आवश्यकता है

आपको अन्य लोगों के प्रति जो सहायता प्रदान की जाती है, उसके साथ आपको अधिक भेदभावपूर्ण होना होगा

हंसी से हर मुश्किल का सामना करूंगा

बस ठाकुर जी को आपकी हिंट चाहिए



जिंदगी के सफर में आपके साथ चाहिए

आपके पैरों को बस आश्रय की जरूरत है

हर किसी को मुस्कान से मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा

बस ठाकुर जी को आपके इशारे की जरूरत है



जिस दिल में बस था नाम तेरा हमने वो तोद दिया

ना होने दिया तुझे बदनाम बस तेरे नाम लेना छोड़ दिया

हमने तोड़ा वो दिल जिसमें तेरा नाम था


बदनाम न हों, अपना नाम लेना बंद करें

Post a Comment

0 Comments